Recent Posts

Breaking News

PUBG Mobile Puts New Jungle Hunter Sets - PUBG में आने वाला हे नया जंगल सेठ !

PUBG मोबाइल ने कथित तौर पर एक जंगल हंटर को अपने Ancient Spin इवेंट में जोड़ा है। Ancient Spin के अन्य सेटों में सिल्वरबैक सेट और जंगल प्री सेट शामिल हैं। सिल्वरबैक सेट एक हेडगियर और Outfit प्रदान करता है, जबकि जंगल प्री सेट में मास्क, हेडगियर और आउटफिट शामिल हैं।

PUBG मोबाइल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर हाल ही में किए गए एक ट्वीट के अनुसार, अब यह गेम उपलब्ध है|
SEE THE TWEET BELOW  





 हालांकि, जब मैंने अपने फोन पर जांच की, तो सेट अभी तक सुलभ नहीं था। हमें बताएं कि क्या यह टिप्पणियों में आपके लिए लाइव है। बिन बुलाए के लिए, Ancient Spin एक सीमित समय की घटना है। पृष्ठ के अनुसार, यह 6 जुलाई को समाप्त होता है, जो अब से कुछ दिनों के लिए है।





Ancient Spin Event आपके द्वारा ड्रा खेलने की संख्या के आधार पर विभिन्न पुरस्कार प्रदान करता है। एक बार स्पिन करने पर 60 यूसी खर्च होता है। जब आप कुल 10 बार ड्रा करते हैं, तो आपको एक प्रीमियम टोकरा कूपन मिलता है। इसी तरह, जब आप 40 बार ड्रा करते हैं तो आपको Ancestral Tears - QBU मिलते हैं। यह 200 बार तक जाता है जहां आप 160 लकी सिक्के प्राप्त कर सकते हैं। लकी स्पिन की दुकान में पुरस्कार के लिए भाग्यशाली सिक्कों का आदान-प्रदान किया जा सकता है।

संबंधित PUBG मोबाइल समाचार में, पंजाब के एक किशोर ने हाल ही में PUBG मोबाइल पर इन-ऐप खरीदारी के माध्यम से लगभग रु .6 लाख खर्च किए। नतीजतन, वह अब स्कूटर की मरम्मत की दुकान में काम कर रहा है। इसलिए, हम आपको सलाह देंगे कि आप खेल में कुछ फैंसी आउटफिट्स के लिए क्रेडिट खरीदने और घटनाओं के लिए पैसा न खर्च करें, जब तक कि आप वास्तव में इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते।

No comments