Recent Posts

Breaking News

BSNL restarts 4% Discount Scheme for Recharging Others’ Prepaid SIM's - BSNL ने लाया 4% डिस्काउंट वाले स्कीम दूसरों के रिचार्ज पर !

BSNL ने अन्य BSNL ग्राहकों के प्रीपेड खातों को रिचार्ज करने के लिए 4% इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर को फिर से शुरू किया है। इस सप्ताह बीएसएनएल कर्नाटक द्वारा जारी एक परिपत्र के अनुसार, छूट MyBSNL ऐप के माध्यम से किए गए एकल रिचार्ज के लिए लागू होगी। हालांकि, ऐप के केवल नए उपयोगकर्ता ही छूट के पात्र होंगे। इसका मतलब है कि जो उपयोगकर्ता पहले से ही माय बीएसएनएल ऐप में पंजीकृत हैं, उन्हें अपने पंजीकृत नंबर को रिचार्ज करते समय कोई छूट नहीं मिलेगी। यह ऑफर 30 सितंबर, 2020 तक वैध है।



यह ध्यान देने योग्य है कि Jio, Airtel और Vodafone Idea सभी अपने ग्राहकों को समान प्रोत्साहन दे रहे हैं। अप्रैल में JioPOS लाइट ऐप को लॉन्च करने वाला रिलायंस जियो पहला बॉक्स था। एप्लिकेशन Jio उपयोगकर्ताओं को अन्य Jio ग्राहकों के लिए प्रीपेड रिचार्ज करने में सक्षम बनाता है और प्रत्येक लेनदेन पर कमीशन कमाता है। एयरटेल ने कुछ ही दिनों बाद अपना सुपरहिरो कार्यक्रम शुरू किया, जबकि वोडाफोन आइडिया ने रिचार्ज सथी नामक एक समान योजना शुरू करने के लिए पेटीएम के साथ समझौता किया।

बीएसएनएल के कार्यक्रम के लिए, इसने मूल रूप से 31 मई को समाप्त होने से पहले अप्रैल के अंत में इस योजना की घोषणा की थी। इस बार, हालांकि, यह प्रस्ताव थोड़ी देर के लिए वैध होगा। जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, उपयोगकर्ता 30 सितंबर तक अपनी एकमुश्त छूट अर्जित कर सकेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी इस ऑफर को फिर से आगे बढ़ाएगी या नहीं।

बीएसएनएल कई नई योजनाओं की घोषणा कर रहा है या महामारी के दौरान पुरानी योजनाओं को वापस ला रहा है। कंपनी ने इस सप्ताह ही एक नया दीर्घकालिक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया। योजना की लागत रु। 2,399 और, 600 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह 250 मिनट तक वॉयस कॉल और 100 एसएमएस प्रति दिन लाता है। कंपनी ने हाल ही में लैंडलाइन ग्राहकों के लिए अपने 'वर्क @ होम' ब्रॉडबैंड प्लान का विस्तार किया।

No comments