Recent Posts

Breaking News

PUBG आया नया LIVIK मैप और उसमे मम्मी भी आएंगी !

pubg जो हे एक नया map लेके आ रहे हे | जिसका नाम हे " livik " जिसमे बोहोत सारे नए चीज़ आने वाले हे | pubg जो हे वो एक नया event शुरू किया हे जिसका नाम हे " THE ANCIENT SECRET "  इसमें  आपको मम्मी देखने को मिलता हे और  उड़ता हुआ समाधी देखने को मिलता हे |

अगले प्रमुख PUBG मोबाइल अपडेट संभवतः कोने के आसपास सही है। लोकप्रिय मोबाइल गेम 7 जुलाई को छोटे mobile लिविक ’मैप को पेश करने के लिए तैयार है। लेकिन, ऐसा लगता है कि अगले हफ्ते PUBG मोबाइल में आने वाला एकमात्र बड़ा बदलाव नहीं है। इस बैटल रॉयल टाइटल के लिए बीटा बिल्ड को अब अपडेट किया गया है जिसमें एक नया ‘द प्राचीन सीक्रेट’ इवेंट शामिल है।प्राचीन गुप्त कार्यक्रम को ओआरजी पबग मोबाइल मानचित्र, एरंगेल, साथ ही मीरामार के रेगिस्तानों पर स्थापित किया जाएगा। गेम के 2-एनिवर्सरी इवेंट के दौरान मनोरंजन पार्क में बेतरतीब ढंग से स्पॉन पार्क की तरह, अब आप प्राचीन मिस्र के कब्रों को पूरे नक्शे पर बिखरे हुए देखेंगे। वे Sanhok मानचित्र पर खंडहर में पाए गए कब्र के समान दिखते हैं, जैसे कि दुर्बल नहीं।

जैसा कि ऊपर दिए गए स्क्रीनशॉट में देखा गया है, आप यह चुन सकते हैं कि आप नक्शों में से किसी एक पर मानक मैच खेलना चाहते हैं या कब्रों के साथ with प्राचीन रहस्य ’कार्यक्रम। लॉबी में सैंडस्टॉर्म और एक मिस्र की संरचना शामिल होगी, जिसमें से एक विशाल आकृति उभरती है और विघटित होती है। यह केवल इस बात का प्रतीक है कि आप उक्त सार्वजनिक मोबाइल कार्यक्रम में हैं।

नक्शा, जैसा कि आप नीचे देखते हैं, आपको बेतरतीब ढंग से रखी कब्रों का स्थान दिखाएगा। जब घटना लाइव होती है तो ये हॉट ड्रॉप पॉइंट्स होते हैं, इसलिए तुरंत लड़ाई के लिए तैयार रहें। इन कब्रों के बारे में क्या खास है?

सबसे पहले, आप हाई-टीयर लूट तक पहुंच प्राप्त करने के लिए ब्रेन टीज़र / पहेलियों को हल कर सकते हैं। एक कमरा भी है जो आपको also एयर ड्रॉप ’लूट की छाती के लिए एक राक्षसी माँ और उसके minions से लड़ने की सुविधा देता है। इसमें PUBG मोबाइल में लेवल 3 कवच, AWM, ग्रोज़ा और अन्य उच्च स्तरीय लूट शामिल हो सकते हैं।

दूसरा, इस घटना का मुख्य आकर्षण यह है कि कब्रें एक निर्धारित समय के बाद उड़ान भरती हैं। यदि आप अभी भी इस संरचना पर हैं, तो आप खुद को हवा में तैरते हुए देख सकते हैं। आप पास में अन्य उड़ान संरचनाओं पर कूद सकते हैं या निकट-मुकाबले के लिए नक्शे पर पैराशूट से वापस जा सकते हैं। कब्रें आपको उच्च स्तरीय लूट की बदौलत जीत का बेहतर मौका देंगी।

चालू सीजन 12 जुलाई को बंद होने वाला है, जबकि एक नया अपडेट, जैसा कि मैंने पहले ही कहा था, 7 जुलाई को आने वाला है। इसलिए, हमें यकीन नहीं है कि PUBG मोबाइल को उसी दिन 'प्राचीन रहस्य' कार्यक्रम प्राप्त होगा। फिर भी, आप इस आगामी घटना के लिए गेमप्ले की जांच कर सकते हैं।

No comments